जयपुर ग्रामीण सांसद श्री राव राजेन्द्र सिंह ने खाटूश्यामजी के किए दर्शन

राव राजेन्द्र सिंह

जयपुर ग्रामीण सांसद राव राजेन्द्र सिंह ने सीकर स्थित बाबा खाटूश्यामजी के दर्शन कर सबकी खुशहाली और समृद्धि की कामना की। जानिए उनके अनुभव के बारे में।

सीकर, राजस्थान – जयपुर ग्रामीण लोकसभा क्षेत्र के सांसद श्री राव राजेन्द्र सिंह ने हाल ही में अपने परिवार के साथ सीकर स्थित बाबा खाटूश्यामजी के दिव्य दर्शन किए। उन्होंने ट्विटर पर अपने इस अनुभव को साझा करते हुए लिखा, “।। हमारा सर्वेश्वर, हमारा श्याम।। सीकर में असंख्य जनमानस के परम आराध्य बाबा खाटूश्याम जी के दिव्य दर्शन करने का पुण्य लाभ परिवार संग प्राप्त हुआ। बाबा के आगे नतमस्तक होकर सबकी खुशहाली और समृद्धि की कामना की। उनकी कृपा से ही सारे काम बनते हैं।

सांसद श्री राव राजेन्द्र सिंह के इस ट्वीट ने बाबा खाटूश्यामजी के भक्तों में उत्साह की लहर दौड़ा दी है। खाटूश्यामजी को हिंदू धर्म में कलियुग का भगवान श्रीकृष्ण का अवतार माना जाता है और उनका मंदिर सीकर जिले में स्थित है। यह मंदिर लाखों भक्तों के लिए आस्था का प्रमुख केंद्र है, जहां देश-विदेश से श्रद्धालु आकर बाबा के दर्शन करते हैं और उनका आशीर्वाद प्राप्त करते हैं।

श्री राव राजेन्द्र सिंह ने बाबा खाटूश्यामजी के दर्शन करते समय परिवार सहित बाबा से सबकी खुशहाली और समृद्धि की कामना की। यह श्रद्धालुओं के लिए प्रेरणा का स्रोत है कि समाज के प्रतिष्ठित व्यक्तित्व भी बाबा के प्रति अपनी आस्था और श्रद्धा प्रकट करते हैं।

बाबा खाटूश्यामजी के दर्शन और उनका आशीर्वाद प्राप्त करने का अनुभव हर भक्त के जीवन में एक विशेष स्थान रखता है। सांसद श्री राव राजेन्द्र सिंह का यह आध्यात्मिक अनुभव उनके व्यक्तिगत और सामाजिक जीवन में भी सकारात्मक प्रभाव डालता है।

आप भी बाबा खाटूश्यामजी के दर्शन कर उनके दिव्य आशीर्वाद का अनुभव प्राप्त कर सकते हैं।



श्री श्याम भजन:

  1. khatu-jana-se
  2. “गजब मेरे खाटू वाले” भजन

    गजब मेरे खाटू वाले भजन

    ,
  3. mere_sarkar
  4. manzoorHai

    फ़ैसला दरबार का – राज पारीक

    ,
  5. O Sanware

    ओ साँवरे – राज पारीक

    ,
  6. मेरी क़िस्मत का सितारा आपके हाथों में है
  7. वो नसीबो से ज़्यादा दे रहा है

    वो नसीबो से ज़्यादा दे रहा है – Raj Pareek

    ,
  8. हम दीवाने बाबा के – तेज़ी ब्रदर्स द्वारा भजन

    ,
  9. khatuwaleshyam

    मेरे खाटूवाले श्याम

    ,
और देखें

श्री खाटू श्याम जी के पास के होटल और रहने की जगह

खाटू श्याम जी में और होटल देखें
#Editors Choice

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *